अमला पॉल गर्भावस्था के दौरान योगाभ्यास करती हैं |



अमला पॉल गर्भावस्था को पूरी तरह से अपना रही है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी गर्भावस्था कल्याण दिनचर्या की एक झलक साझा की। योग की कसम खाने वाली अमला पॉल को प्रसव पूर्व योग का अभ्यास करते देखा गया।
अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, अमाला शानदार ढंग से योग आसन मलासन करती नजर आ रही हैं, जिसे गारलैंड पोज या के नाम से भी जाना जाता है। फूहड़.
अमला पॉल ने कहा कि यह आसन पेल्विक पावर को बढ़ाने के लिए सबसे अच्छा है। उन्होंने अपने प्रशंसकों को इस पोज को आजमाने से पहले डॉक्टर से सलाह लेने के लिए भी सचेत किया। उन्होंने वीडियो शेयर किया और कैप्शन दिया, “गर्भावस्था के दौरान मलासन की सुंदरता को अपनाते हुए! पैल्विक शक्ति और खुशहाल वाइब्स के लिए यह स्क्वैटिंग जादू मेरा पसंदीदा रहा है।''
उन्होंने यह भी कहा कि लंबी समुद्र तट की सैर, नंगे पैर और डूबते सूरज के नीचे, गर्भावस्था की मतली के लिए उनका सबसे अच्छा इलाज साबित हुआ है। “लंबी समुद्र तट की सैर, नंगे पैर, और सूर्यास्त का नजारा गर्भावस्था की मतली के लिए मेरा सबसे अच्छा इलाज रहा है। जब मेरे पैर रेत और खारे पानी को छूते हैं तो यह एक चमत्कारिक उपचार है! अस्वीकरण! इस आसन को करने से पहले अपने डॉक्टर से सलाह लें!”
अमला पॉल ने अपने पति जगत देसाई को भी उनका शटरबग और सबसे बड़ा समर्थक होने के लिए धन्यवाद दिया। उनके कैप्शन में आगे लिखा है, “🎥 @j_desaii सबसे अच्छा पति और सबसे अच्छा दोस्त जो मुझे मेरे प्रवाह में आने से रोके बिना मेरे कदमों को ध्यान से देखता है। #सौभाग्यपूर्ण।”
यहां वीडियो देखें।

जेनेलिया देशमुख ने मुंबई में एक क्लिनिक के बाहर क्लिक किया; रिया चक्रवर्ती पैपराजी के साथ मस्ती मजाक करती हैं

अभिनेत्री अमला पॉल नवंबर 2023 में जगत देसाई से शादी की। इस जोड़े ने इस महीने की शुरुआत में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। “अब मुझे पता है कि आपके साथ 1+1 3 है!” अमाला पॉल ने अपने पति के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक संयुक्त बयान में कहा।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *