गणतंत्र दिवस पर शाहरुख खान ने तिरंगे झंडे के साथ शेयर की डैशिंग फोटो |



75वें के अवसर पर गणतंत्र दिवस, मशहूर हस्तियां सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दे रही हैं। शाहरुख खान ने भी अपने माइक्रो-ब्लॉगिंग अकाउंट पर एक साझा किया जोशीला की पृष्ठभूमि में स्वयं की तस्वीर तिरंगे झंडे.
यहां पोस्ट देखें:

फोटो के साथ शाहरुख ने लिखा, 'आप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं… हमारे राष्ट्र की एकता, शक्ति और गौरव का प्रतीक, तिरंगा सदैव ऊँचा लहराता रहे। आइए, भारतीयों के रूप में, अपने देश की प्रगति और समृद्धि में योगदान दें। जय हिन्द!'

इसी बीच आखिरी बार शाहरुख खान नजर आए थे राजकुमार हिरानीकी 'डनकी' में भी अभिनय किया तापसी पन्नू और विक्की कौशल मुख्य भूमिकाओं में. फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा मिली।

क्या आप जानते हैं शाहरुख खान ने एक बार अपने स्टारडम का श्रेय सलमान खान को दिया था?

एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स यूके सरकार के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखने की योजना बना रहे हैं। “चूंकि डंकी अवैध आप्रवासियों की कहानी बताती है जो सीमा पार से प्रवेश करने के लिए गधे का रास्ता अपनाते हैं, यूके सरकार ने इसे आज के समय में एक प्रासंगिक विषय पाया है। फिल्म को न केवल यूके के दर्शकों से जबरदस्त प्यार मिला है। एक महत्वपूर्ण मुद्दे के बारे में बात करता है लेकिन खतरनाक डंकी मार्ग पर भी प्रकाश डालता है, और इसलिए अब सरकार भी फिल्म देखने के लिए उत्सुक है, “स्रोत-आधारित बयान पढ़ा।

'डनकी' आप्रवासन के मुद्दे पर केंद्रित है। इसका शीर्षक “गधा यात्रा” शब्द से लिया गया है, जो लंबे-घुमावदार, अक्सर खतरनाक मार्गों को संदर्भित करता है जो दुनिया भर में लोग उन स्थानों तक पहुंचने के लिए लेते हैं जहां वे आप्रवासन करना चाहते हैं।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *