क्या आप जानते हैं इम्तियाज अली एक युद्ध फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को कास्ट करना चाहते थे? |



कई साल पहले 'हाईवे' के प्रमोशन के दौरान इम्तियाज अली विशेषता वाली एक फिल्म की कल्पना की थी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में. यह फिल्म युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित थी और फिल्म निर्माता ने एक साक्षात्कार के दौरान अपनी योजनाएं साझा की थीं। जब रणबीर ने इम्तियाज से आलिया के साथ उन्हें कास्ट करने के बारे में पूछा, तो फिल्म निर्माता ने एक मोटी कहानी पेश की और कहा, “मैं आपको कुछ तस्वीरें दूंगा। बाहर से आया एक लड़का – एक युद्ध-प्रकार की स्थिति – एक अतीत के साथ जिसे हम नहीं जानते हैं। यह लड़की, बहुत कुछ, हम उसके बारे में और उनके बीच की बातचीत, उनके बीच के रिश्ते के बारे में सब कुछ जानते हैं।

राम मंदिर: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ और अन्य सेलेब्स अयोध्या से लौटे

इम्तियाज अली की सोच अब पूरी होती नजर आ रही है संजय लीला भंसालीक्योंकि उन्होंने अब शादीशुदा जोड़े को भी साइन कर लिया है विक्की कौशल उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'लव एंड वॉर' है। फिल्म निर्माता ने यह भी खुलासा किया है कि यह मनोरंजक फिल्म क्रिसमस 2025 के दौरान स्क्रीन पर आएगी।
ईटाइम्स से एक्सक्लूसिव बातचीत में विक्की कौशल के पिता शाम कौशल संजय लीला भंसाली के साथ अपने बेटे के सहयोग की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए अपनी खुशी व्यक्त की थी। उन्होंने कहा था, ''मैंने 1996 में संजय लीला भंसाली के साथ 'खामोशी' से काम करना शुरू किया था। संजय ने अपनी सभी 10 फिल्मों में मेरे साथ काम किया और यह उनका बड़प्पन है कि उन्होंने मुझे बार-बार अपने प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनाया। अगर मैं पीछे मुड़कर देखूं तो यह मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी कमाई में से एक है। मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि विक्की बनेंगे एक अभिनेता और संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का मौका मिला। मैं केवल संजय का आभारी हूं। बाकी, भगवान सब कुछ करता है।''





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *