'फाइटर' मूवी प्रीमियर: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर को IAF अधिकारियों से स्टैंडिंग ओवेशन मिला |



बॉलीवुड सितारे हृथिक रोशन और दीपिका पादुकोनेसाथ में अनिल कपूरअपनी फिल्म 'की विशेष स्क्रीनिंग के लिए बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे।योद्धा'. भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के अधिकारियों के लिए चाणक्यपुरी के एक थिएटर में विशेष फिल्म प्रीमियर का आयोजन किया गया था।
काले रंग में ट्विनिंग और विजेता, स्टाइलिश सह-कलाकारों ने रेड कार्पेट पर धूम मचाई और पापराज़ी के लिए पोज़ देते हुए दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया।

रेड कार्पेट पर फोटो कॉल के बाद, सितारे विशेष स्क्रीनिंग के लिए थिएटर में चले गए। वायरल पोस्ट के अनुसार, ऋतिक ने वर्दीधारियों को संबोधित करने के लिए माइक्रोफोन अपने हाथ में ले लिया।

कथित तौर पर स्क्रीनिंग में एयर चीफ मार्शल वीआर चौधरी, पीवीएसएम एवीएसएम वीएम एडीसी सहित भारतीय वायुसेना के अधिकारी उपस्थित थे। फिल्म के बाद, यह बताया गया कि फिल्म को इसके 'यथार्थवादी और भरोसेमंद' चित्रण के लिए स्टैंडिंग ओवेशन मिला।

रिलीज से पहले, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने अपने नवीनतम उद्यम के बारे में अपनी भावनाएं साझा कीं। उन्होंने कहा, “'फाइटर' एक ऐसी फिल्म है जो कई मायनों में महत्वाकांक्षी है। यह हमारे लिए सिर्फ एक फिल्म से कहीं अधिक है। और हमने इसमें सब कुछ दिया है। 2024 फिर से उसी घबराहट और चिंता की भावना के साथ शुरू हो रहा है। उम्मीद है कि आप लोग फाइटर को वही प्यार देंगे जो आपने पठान को दिया था।''

दिल्ली में प्रीमियर के बाद, स्टार कास्ट YRF स्टूडियो में आयोजित एक स्टार-स्टडेड विशेष स्क्रीनिंग के लिए समय पर मुंबई वापस आ गई। सिद्धार्थ आनंद की 2023 ब्लॉकबस्टर 'पठान' में मुख्य भूमिका निभाने वाले शाहरुख खान भी स्क्रीनिंग में शामिल हुए।
'फाइटर' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, जिसमें करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फाइटर बनाम टॉप गन: सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक रोशन और टॉम क्रूज़ अभिनीत फिल्म के बीच तुलना पर प्रतिक्रिया दी





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *