'फाइटर' मूवी: पहले दिन की कमाई, रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण स्टारर |



बहुप्रतीक्षित'योद्धा' अभिनीत दीपिका पादुकोने, हृथिक रोशन आख़िरकार आज रिलीज़ हो गई है। इसका निर्देशन 'पठान' डायरेक्टर ने किया है सिद्धार्थ आनंद और इसमें अनिल कपूर भी हैं। फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही इसे लेकर जबरदस्त चर्चा है और उम्मीदें भी काफी ज्यादा हैं। हालाँकि, एडवांस बुकिंग उम्मीद के मुताबिक नहीं है।
'फाइटर' ने टॉप पर 1,40,000 टिकटें बेची हैं राष्ट्रीय श्रृंखलाएँ आज सुबह 7.30 बजे तक यह इसका पहला शो था। ट्रेड इस संख्या को कम मानता है इसलिए फिल्म एक अच्छी ओपनिंग संख्या पाने के लिए पूरे दिन वॉक-इन दर्शकों पर निर्भर रहेगी। उम्मीद है कि आज शाम और रात के शो तक दर्शकों की संख्या आनी शुरू हो जाएगी क्योंकि कल 26 जनवरी को छुट्टी है। PVRINOX और Cinepolis में फिल्म की करीब 1.4 लाख टिकटें बिक चुकी हैं। अग्रिम बुकिंग से अब तक कुल 7.50 करोड़ रुपये का राजस्व प्राप्त हुआ है और ये आंकड़े सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ऋतिक रोशन की फिल्म के लिए उपयुक्त नहीं हैं, जिसमें मुख्य भूमिका में दीपिका पादुकोण हैं।
हालाँकि, फिल्म एक गैर-अवकाश रिलीज़ है, इसलिए यदि ये संख्या दिन के अंत तक वॉक-इन फ़ुटफ़ॉल के माध्यम से बढ़ती है, तो इसे सभ्य माना जाएगा। दूसरे दिन, गणतंत्र दिवस की छुट्टी का अधिकतम लाभ उठाने की उम्मीद है और व्यापार को उम्मीद है कि यह 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा हासिल करेगा।
'फाइटर' में करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *