राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का जश्न मनाने के बाद तमन्ना भाटिया ने गुवाहाटी में कामाख्या मंदिर का दौरा किया- अंदर की तस्वीरें |



अभिनेत्री तमन्ना भाटिया हाल ही में मनाया गया राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का एक वीडियो शेयर करके रामलला उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर। अभिनेत्री, स्पष्ट रूप से प्रभावित होकर, हाल ही में श्रद्धेय की आध्यात्मिक यात्रा पर निकलीं कामाख्या मंदिर असम के गुवाहाटी में, अपने परिवार के साथ।
तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ तस्वीरें साझा कीं। उन्हें एक शानदार पीले रंग का सलवार सूट पहने, गले में माला पहने और माथे पर सिंदूर लगाए देखा जा सकता है। तमन्ना ने उन्हें कैप्शन दिया, “मेरे प्रियजनों के साथ पवित्र क्षण।” नीलाचल पहाड़ी के ऊपर स्थित कामाख्या मंदिर सबसे पुराने और सबसे प्रतिष्ठित मंदिरों में से एक है शक्ति पीठ भारत में, देवी कामाख्या को समर्पित।
यहां तस्वीरें देखें:

राम लला का वीडियो शेयर करते हुए तमन्ना ने लिखा, “पूरे देश के लिए आशीर्वाद से भरा दिन। कंपन, ऊर्जा, आशीर्वाद – एक विशेष क्षण जिसे हमने सामूहिक रूप से अपने जीवनकाल में देखा है।”

हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि तमन्ना भाटिया हिट फिल्म 'स्त्री' के सीक्वल में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। न्यूज 18 के मुताबिक, तमन्ना 'स्त्री 2' में एक पेप्पी डांस नंबर की धुन पर थिरकती नजर आएंगी। सूत्र ने बताया कि राजकुमार राव इस गाने का हिस्सा होंगे और दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

'आशीर्वाद से भरा दिन': तमन्ना भाटिया ने अयोध्या के राम मंदिर के उद्घाटन का जश्न मनाया





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *