क्या आमिर खान की सनी देओल स्टारर 'लाहौर 1947' से फिल्मों में वापसी कर रही हैं प्रीति जिंटा? यहाँ हम क्या जानते हैं… |



प्रीति जिंटाजो पिछले कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, कथित तौर पर एक फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं वापस आओ फिल्मों में. यदि चल रही खबरों पर विश्वास किया जाए तो उन्होंने यह विकल्प चुन लिया है सनी देयोल स्टार'लाहौर 1947' उनकी वापसी फिल्म के रूप में।
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 24 जनवरी को लुक टेस्ट कराने के बाद प्रीति जिंटा को मुंबई के एक स्टूडियो से बाहर निकलते हुए देखा गया। इसी पोर्टल की एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र से पता चला है कि एक्ट्रेस ने लुक टेस्ट कराया था। सनी देओल स्टारर 'लाहौर: 1947.' रिपोर्ट से पता चलता है कि इस फिल्म से उनके कमबैक करने की पूरी संभावना है।

के एक हालिया एपिसोड के दौरान कॉफ़ी विद करण सीज़न 8, सनी देओल से सहयोग के बारे में सवाल किया गया। अभिनेता ने साझा किया, “कब आमिर खान गदर 2 की सक्सेस पार्टी में आए तो उन्होंने मुझसे संपर्क किया और मिलने की इच्छा जताई. मैं आश्चर्यचकित था और सोच रहा था कि यह सब क्या था। अगले दिन, हमने एक बैठक की, कुछ विचारों और संभावित सहयोगों पर चर्चा की और अंततः, हम इस परियोजना पर पहुंचे। ऐसा ही हुआ।”

#सनीदेओल IFFI 2023🥹 में टूट गए | #शॉर्ट्स #बॉलीवुड

इससे पहले पिंकविला ने खबर दी थी कि आमिर खान का इससे खास कनेक्शन है आरएस प्रसन्ना फिल्म 'सितारे जमीन पर' का निर्देशन किया। उन्होंने एक ऐसी स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देने के लिए काफी प्रयास किया है जो दर्शकों को भावनात्मक रूप से प्रभावित करती है। 'सितारे ज़मीन पर' में सक्रिय रूप से भाग लेने के साथ-साथ, आमिर फरवरी में अपने प्रोडक्शन 'लाहौर: 1947' की शुरुआत के लिए भी तैयारी कर रहे हैं।

राजकुमार संतोषी

विभाजन नाटक का निर्देशन करने के लिए तैयार है, जिसमें सनी देओल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्मांकन 12 फरवरी, 2024 को शुरू होने वाला है और विभाजन युग के दौरान भारत के सार को दर्शाने वाले महत्वपूर्ण सेट बनाने के लिए मुंबई में तैयारी चल रही है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *