एयरपोर्ट पर शाहिद कपूर के साथ सेल्फी लेने की चाहत रखने वाले एक युवा प्रशंसक को नजरअंदाज करने के बाद नेटिज़न्स ने कृति सेनन की 'रवैये की समस्या' के लिए आलोचना की।


शाहिद कपूर और कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया'. इस ऑनस्क्रीन जोड़ी को हाल ही में स्पॉट किया गया और तस्वीरें खींची गईं एयरपोर्ट साथ में उन्होंने स्टाइलिश लुक दिया।
एयरपोर्ट से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में, एक युवा प्रशंसक उत्साहपूर्वक अभिनेताओं का अभिवादन करते हुए और शाहिद से हाथ मिलाते हुए भी दिखाई दे रहा है। हालांकि, जब लड़की कृति से हाथ मिलाने गई, तो अभिनेत्री ने स्पष्ट रूप से छोटे प्रशंसक को नजरअंदाज कर दिया। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया, हर तरफ से कमेंट्स आने लगे।
यहां तस्वीरों पर एक नज़र डालें:

1.

2.

3.

वहीं एक यूजर ने लिखा, 'कृति के पास कुछ है दृष्टिकोण की समस्या', एक अन्य ने कहा, 'कृति को वी हैंडशेक कर लेनी चाहिए थी'। एक यूजर ने यह भी कमेंट किया, 'उससे हाथ न मिलाना अच्छा नहीं लगा, हम सभी इंसानों का कुछ सम्मान करें।'

स्क्रीनशॉट 2024-01-25 005231

स्क्रीनशॉट 2024-01-25 005305

आकर्षक लाल पूरी बाजू की टी-शर्ट और काली पैंट में कृति हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर, शाहिद ने इसे एक स्टाइलिश को-ऑर्ड सेट में कैज़ुअल रखा, जिसमें उनकी टी-शर्ट पर हिंदी में 'कपूर' लिखा हुआ था। अभिनेता को हवाई अड्डे पर एक अन्य प्रशंसक के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए भी देखा गया।

इस बीच, शाहिद कपूर एक रोबोट वैज्ञानिक की भूमिका निभाते हैं, जो कृति के चरित्र, सिफरा, एक अत्यधिक बुद्धिमान महिला रोबोट के लिए भावनाओं को विकसित करता है और अंततः उससे शादी करता है। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है। दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे, और लक्ष्मण उतेकर मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले इसे प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसमें दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और भी हैं डिंपल कपाड़िया दूसरों के बीच में।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *