संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ आने पर नीतू कपूर शांत नहीं रह सकीं: 'राहा के माता-पिता, आप दोनों मुझे बहुत गौरवान्वित महसूस कराते हैं' |



संजय लीला भंसाली एक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति बनाने के लिए तैयार है क्योंकि वह पावरहाउस प्रतिभाओं को एक साथ लाता है रणबीर कपूर, विक्की कौशल और आलिया भट्ट उनकी आने वाली फिल्म का नाम है प्रेम और युद्ध. यह घोषणा भंसाली के पुनर्मिलन का प्रतीक है रणबीर 17 वर्षों के अंतराल के बाद और विक्की के साथ उनका पहला सहयोग।
जहां फिल्म की घोषणा ने प्रशंसकों के बीच हलचल पैदा कर दी, वहीं रणबीर की मां का भी विशेष ध्यान आकर्षित किया नीतू कपूर.उन्होंने अपना उत्साह साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और लिखा, “प्यार और युद्ध! राहा के माता-पिता ❤️❤️ आप दोनों ने मेरे सर्वकालिक पसंदीदा फिल्म निर्माता #SANJAYLEELABHANSALI के साथ मुझे बहुत गौरवान्वित किया है। आपका जादू देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती #VickyKaushal।”

फिल्म ने क्रिसमस 2025 के लिए अपनी नाटकीय रिलीज तय की है। यह रणबीर और आलिया का भंसाली के साथ दूसरा सहयोग है। जबकि रणबीर ने निर्देशक की फिल्म सांवरिया से डेब्यू किया था। बातों के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी में भंसाली के साथ मिलकर काम किया।

राम मंदिर उद्घाटन से पहले रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, विक्की कौशल-कैटरीना कैफ अयोध्या के लिए रवाना

इसके साथ ही भंसाली ने एक ऐसा कास्टिंग तख्तापलट कर दिया है जिसे पहले कभी एक साथ नहीं देखा गया है।

यह घोषणा रणबीर की एनिमल और विक्की की सैम बहादुर के बीच बॉक्स-ऑफिस पर आमने-सामने होने के लगभग 2 महीने बाद आई है। दोनों इससे पहले संजू और स्ट्रीमिंग फिल्म लव पर स्क्वायर फुट में साथ काम कर चुके हैं।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *