मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ: डोनाल्ड ग्लोवर की थ्रिलर सीरीज़ के बारे में आपको जो कुछ पता होना चाहिए |



जैसे-जैसे प्रत्याशा बढ़ती जा रही है, निर्माता 'मिस्टर' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। एंड मिसेज स्मिथ' एक ऐसी श्रृंखला है जो एक्शन, रोमांस और जासूसी के अपने दिलचस्प मिश्रण से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करती है। इसे 2 फरवरी, 2024 को स्ट्रीम करने के लिए शेड्यूल किया गया है रिबूट और प्रतिष्ठित 2005 का रूपांतरण एक्शन-कॉमेडी फिल्म प्रिय कथा में एक नया दृष्टिकोण लाने के लिए तैयार हैं।
7 दिसंबर, 2023 को प्राइम वीडियो द्वारा अनावरण किया गया पहला टीज़र ट्रेलर, शीर्षक वाले विवाहित जोड़े की दुनिया की एक झलक पेश करता है, जिसे चित्रित किया गया है। एंजेलीना जोली और मूल फ़िल्म में ब्रैड पिट। शर्ली बस्सी की “व्हेयर डू आई बिगिन (लव स्टोरी)” के विरुद्ध सेट, पूर्वावलोकन जोड़े के सामने आने वाली चुनौतियों को दर्शाता है क्योंकि वे अंतरराष्ट्रीय सुपर जासूसों के रूप में अपनी असली पहचान छिपाते हुए न्यूयॉर्क में अपने सामाजिक जीवन को संतुलित करने का प्रयास करते हैं।
कहानी दो अजनबियों की कहानी है जो खुद को एक रहस्यमय जासूसी एजेंसी द्वारा नियोजित पाते हैं, जो उन्हें जासूसी जीवन, धन, वैश्विक यात्रा और मैनहट्टन में एक स्वप्निल ब्राउनस्टोन की पेशकश करती है। मिस्टर एंड मिसेज जॉन और जेन स्मिथ के रूप में एक अरेंज मैरिज में उनकी नई पहचान के साथ ट्विस्ट आता है। जैसे-जैसे वे उच्च-जोखिम वाले मिशनों को पार करते हैं, जोड़े को नए रिश्ते के मील के पत्थर का भी सामना करना पड़ता है, जिससे उनके जीवन में जटिलता की एक अतिरिक्त परत जुड़ जाती है।
यह सीरीज़ पुश-एंड-पुल डायनामिक और केमिस्ट्री पर नए सिरे से विचार करने का वादा करती है जिसने मूल फिल्म को ब्लॉकबस्टर हिट बना दिया। एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट के स्थान पर कदम रखते हुए, नए कलाकार एक सम्मोहक प्रदर्शन देने के लिए तैयार हैं, जो ईमानदारी और धोखे के बीच जटिल संतुलन को सामने लाता है जो कथा को परिभाषित करता है।
इस बीच, मूल 'श्री और श्रीमती स्मिथएंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के बीच रोमांस और जीवंत केमिस्ट्री के तत्वों के साथ, फिल्म को अभी भी सर्वश्रेष्ठ एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्मों में से एक माना जाता है।

मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ ट्रेलर: माया एर्स्किन और डोनाल्ड ग्लोवर स्टारर मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ आधिकारिक ट्रेलर





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *