शोएब मलिक से तलाक के बाद सानिया मिर्जा को अपने बेटे इजहान के साथ आराम और खुशी मिलती है |



14 साल की शादी के बाद, सानिया मिर्जा और -शोएब मलिक आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया है. इस खबर ने तब अप्रत्याशित मोड़ ले लिया जब शोएब मलिक ने इंस्टाग्राम पर पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद के साथ अपनी तीसरी शादी की तस्वीरें साझा कीं और इसे एक नई शुरुआत बताया। वायरल तस्वीरों के जवाब में सानिया मिर्जा की बहन ने एक बयान जारी कर उनके और शोएब मलिक के अलग होने की पुष्टि की है.
सानिया के परिवार द्वारा साझा किए गए बयान में कहा गया है, “सानिया ने हमेशा अपनी निजी जिंदगी को लोगों की नजरों से दूर रखा है। हालांकि, आज उनके लिए यह साझा करने की जरूरत आ गई है कि शोएब और उनका तलाक हुए कुछ महीने हो गए हैं। वह शोएब के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हैं।” उनकी आगे की नई यात्रा पर! उनके जीवन के इस संवेदनशील दौर में, हम सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से अनुरोध करना चाहेंगे कि वे किसी भी अटकल में शामिल होने से बचें और उनकी गोपनीयता की आवश्यकता का सम्मान करें। मिर्जा परिवार और टीम सानिया”
सानिया मिर्जा को उनके साथ समय बिताने में आराम और खुशी मिल रही है बेटा, इजहान मिर्ज़ा मलिक, कठिन समय के बीच। उसने हाल ही में इंस्टाग्राम पर इज़ी से एक विचारशील उपहार प्राप्त करने की खुशी साझा की – उन दोनों के लिए जूते की एक जोड़ी।
सानिया मिर्ज़ा, जिन्होंने सार्वजनिक रूप से कभी भी सार्वजनिक रूप से शोएब मलिक से अपने तलाक के बारे में बात नहीं की, ने अप्रत्यक्ष रूप से कुछ दिन पहले, शोएब मलिक की तीसरी शादी से ठीक पहले इंस्टाग्राम पर यह खबर साझा की थी: “शादी कठिन है। तलाक कठिन है। कठिन चुनें। मोटापा कठिन है। होना कठिन है।” फिट होना कठिन है। कठिन चुनें। कर्ज में डूबे रहना कठिन है। वित्तीय रूप से अनुशासित होना कठिन है। कठिन चुनें। संचार कठिन है। संवाद न करना कठिन है। कठिन चुनें। जीवन कभी आसान नहीं होगा। यह हमेशा कठिन रहेगा। लेकिन हम चुन सकते हैं हमारे दिल। बुद्धिमानी से चुनें।”

सना जावेद से शादी के बाद सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से तलाक की पुष्टि की





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *