राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ बंधे, बाद में उन्होंने तस्वीरें साझा कीं



22 जनवरी श्री राम के भक्तों के लिए एक ऐतिहासिक दिन था क्योंकि ऐसा लग रहा था जैसे भारत वर्ष की दूसरी दिवाली देख रहा है। 'राम-लला' की 'प्राण-प्रतिष्ठा' हुई राम मंदिर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा अयोध्या में और दुनिया भर से संतों और 'धर्म गुरुओं' को भी इसका हिस्सा बनते देखा गया। से लेकर कई सेलेब्स भी इस प्रतिष्ठित मौके का हिस्सा बने अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चनआलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सचिन तेंदुलकर, विक्की कौशल, कंगना रनौत, कैटरीना कैफ सहित अन्य।
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अब कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उन्हें अमिताभ बच्चन और अभिषेक के साथ बॉन्डिंग करते देखा जा सकता है। पिता-पुत्र की जोड़ी को उनका हाथ पकड़कर उनका अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है जबकि वह मुस्कुरा रहे थे। तीसरी फोटो में उन्हें श्री श्री रविशंकर के साथ देखा जा सकता है. सीएम ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “सबको राम-राम! आप सभी प्रभु श्री राम की कृपा बनाए रखें।”

प्रशंसक बहुत खुश थे क्योंकि अमिताभ बच्चन हाल ही में किसी भी कार्यक्रम में कम ही नजर आते हैं और उन्हें यहां अभिषेक के साथ देखा गया था। पिता-पुत्र की जोड़ी ने सफेद कुर्ता, शॉल और श्री राम लिखा हुआ लाल दुपट्टा पहन रखा था।
बिग बी ने कार्यक्रम से कुछ तस्वीरें भी साझा कीं और एक तस्वीर में वह राम लला के दर्शन के बाद उनके साथ पोज देते नजर आए। एक्टर ने लिखा, ''जय सिया राम. !!!🚩🚩🚩”

पीएम मोदी भी बच्चन का अभिवादन करते और बिग बी का हाथ पूछते नजर आए। महान अभिनेता ने हाल ही में अपने ब्लॉग पर साझा किया था कि उनके हाथ की सर्जरी हुई है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *