सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया कि दीपिका पादुकोण 'फाइटर' के प्रमोशन से क्यों गायब हैं |



सिद्धार्थ आनंद'की आने वाली फिल्म'योद्धा' निस्संदेह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फ़िल्मी सितारे दीपिका पादुकोने और हृथिक रोशन मुख्य भूमिकाओं में.
जबकि फिल्म इस सप्ताह रिलीज होने वाली है, प्रशंसक फिल्म के प्रचार को शुरू करने के लिए मुख्य सितारों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दीपिका ने पहले एक कहानी साझा की थी जिसमें प्रचार गतिविधियों में उनकी गैर-भागीदारी का संकेत दिया गया था। हालांकि, इसके विपरीत, निर्देशक ने अब उनकी स्पष्ट अनुपस्थिति के पीछे के कारण का खुलासा किया है।

बॉलीवुड हंगामा के एक साक्षात्कार में, सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि दीपिका पादुकोण फाइटर के प्रचार कार्यक्रमों और उसके बाद की सोशल मीडिया चर्चाओं से क्यों अनुपस्थित थीं। कल से शुरू होने वाली दीपिका की सक्रिय भागीदारी का उल्लेख करते हुए आनंद ने खुलासा किया कि यह प्रत्याशा पैदा करने का एक रणनीतिक दृष्टिकोण है। उन्होंने उनकी अनुपस्थिति को लेकर चल रही अटकलों को स्वीकार करते हुए स्पष्ट किया कि दीपिका को ट्रेलर लॉन्च में शामिल होना था लेकिन वह बीमार पड़ गईं। आनंद ने फिल्म के प्रचार में दीपिका की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर देते हुए कहा, “निश्चित रूप से, हम दीपिका के बिना नहीं रह सकते।”

'फाइटर': सीबीएफसी ने रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म से 'आपत्तिजनक' शब्द और दृश्य हटा दिए। विवरण अंदर

निर्देशक ने रितिक-दीपिका की जोड़ी को फिल्म का प्रमुख आकर्षण मानते हुए इसके महत्व पर जोर दिया। उन्होंने दोनों अभिनेताओं के बीच सहयोग के लिए दर्शकों की प्रत्याशा को स्वीकार करते हुए एक फिल्म निर्माता के रूप में उत्साह व्यक्त किया। निर्देशक ने उल्लेख किया कि शुरुआती प्रचार कार्यक्रमों से दीपिका की अनुपस्थिति प्रत्याशा बनाने के रणनीतिक दृष्टिकोण का हिस्सा थी, जिससे प्रशंसकों को कल से शुरू होने वाली उनकी सक्रिय भागीदारी का आश्वासन दिया गया।

निर्देशक ने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आएगी, वे धीरे-धीरे और अधिक चीजें देखेंगे पठाण अभिनेत्री. हालाँकि, उन्होंने रिलीज़ से पहले इस जोड़ी के व्यापक प्रचार को सीमित करने के जानबूझकर लिए गए निर्णय के बारे में बताया। इस रणनीति का उद्देश्य आश्चर्य के तत्व को संरक्षित करना है और यह सुनिश्चित करना है कि दर्शक बिना किसी संतृप्ति के उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री का अनुभव करें और उसका आनंद लें।
'फाइटर' में भी हैं सितारे अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर प्रमुख भूमिकाओं में. यह सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है 25 जनवरी2024.





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *