ईशा देओल ने शेयर किया शानदार नया लुक, कहा 'नया साल, नया रंग': अंदर देखें |


धर्मेंद्र और हेमा मालिनीकी बड़ी बेटी है ईशा देयोलधूम, जस्ट मैरिड, नो एंट्री आदि जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले ने हाल ही में काम किया है Instagram उसे साझा करने के लिए नया रूप. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “नया साल नया रंग। बालों का रंग मेरी सबसे प्यारी @fatima_dsouza द्वारा।”

अभिनेत्री अपने नए बालों के रंग की ओर इशारा कर रही थीं फातिमा डिसूजा. तस्वीरों में उन्हें नीले रंग की ड्रेस पहने देखा जा सकता है.

ईशा इस समय अपने पति से अलग होने की अफवाहों के कारण खबरों में हैं भरत तख्तानीयह सब Reddit पर तब शुरू हुआ जब एक उपयोगकर्ता ने पोस्ट किया कि भरत ईशा के परिवार द्वारा आयोजित कई कार्यक्रमों का हिस्सा नहीं रहे हैं, चाहे वह हाल ही में हेमा मालिनी का जन्मदिन हो या पिछले साल की दिवाली समारोह। हालाँकि, इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और न ही भरत और न ही ईशा ने कथित विकास पर कोई टिप्पणी की है।
2012 में ईशा ने भरत के साथ शादी रचाई थी। अपनी 11वीं सालगिरह पर, उन्होंने एक मनमोहक तस्वीर के साथ अपने प्यार का इज़हार किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने एक हार्दिक संदेश दिया और अपनी इच्छा व्यक्त की कि वह हमेशा के लिए उनके जीवन का हिस्सा बने रहें। ईशा और भरत दो प्यारी बेटियों राध्या और मिराया के माता-पिता हैं।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *