राम मंदिर की प्रतिष्ठा के दौरान अजय देवगन, संजय दत्त ने लिखे नोट: 'आस्था और लचीलेपन से बुनी गई यात्रा' |



यह भारत के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है क्योंकि वर्षों के इंतजार के बाद आखिरकार श्री राम अपने निवास अयोध्या लौट आए हैं और उनके भक्त इस समय अभिभूत हैं। प्रधान मंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी में प्राण प्रतिष्ठा की राम मंदिरउनके साथ परिसर में कई धर्म गुरु मौजूद थे. अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट जैसी कई हस्तियां विक्की कौशलकैटरीना कैफ, अभिषेक बच्चन, जैकी श्रॉफ सहित अन्य लोगों को प्रतिष्ठित समारोह में आमंत्रित किया गया है और वे अयोध्या पहुंचे हैं।
इस बीच, तमाम सेलेब्स की ओर से बधाइयों का सिलसिला जारी है! संजय दत्त एक नोट लिखा है और कहा है, “राम जन्मभूमि के पवित्र मैदान से राजसी राम मंदिर तक, विश्वास और लचीलेपन से बुनी गई एक यात्रा 💫 आज का दिन सभी के लिए आशीर्वाद और समृद्धि लाए। जय भोलेनाथ, जय श्री राम 🙏🏻”

अजय देवगन एक नोट भी लिखा है जिसमें लिखा है, “विश्वास नहीं हो रहा कि मैं अपने जीवनकाल में #राममंदिरप्राणप्रतिष्ठा जैसी ऐतिहासिक और शुभ घटना का गवाह बनने के लिए भाग्यशाली हूं। यह देखकर गर्व होता है कि हमारा पूरा देश हमारे स्वागत के लिए कैसे एकजुट हुआ है।” रामलला अयोध्या में घर वापस जाओ! यह दिन इतिहास में उस दिन के रूप में याद किया गया जब हमारे देश की हर सड़क पर 'जय श्री राम' के जयकारे से गूंज उठी थी।🙏🏽”

समारोह के लिए अक्षय कुमार को भी आमंत्रित किया गया था, लेकिन वह इसमें शामिल नहीं हो सके क्योंकि वह जॉर्डन में टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग कर रहे हैं। इसलिए, अभिनेता ने टाइगर के साथ एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने भगवान राम के सभी भक्तों को बधाई दी, क्योंकि दोनों ने 'जय श्री राम' का नारा लगाया था।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *