अनन्या पांडे अपने सभी सोशल मीडिया ऐप्स को हटाना चाहती हैं, लेकिन ऐसा नहीं कर सकतीं: जानिए क्यों |



अनन्या पांडेजो अपनी नवीनतम फिल्म के लिए मिल रही प्रशंसा से खुश है खो गए हम कहांने हाल ही में साझा किया कि वह अपने फोन से सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को हटाना चाहती है लेकिन ऐसा नहीं कर सकती।

रैपिड फायर फ़ुट. अनन्या पांडे: “सारा अली खान एक ड्रामा क्वीन हैं” | जान्हवी कपूर, करण जौहर

बॉलीवॉड हंगामा के साथ अपनी बातचीत के दौरान, उन्होंने बताया कि वह रोजाना अपने फोन से सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को डिलीट करने के बारे में सोचती हैं, लेकिन ऐसा नहीं कर पाती हैं। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि वह अपना फोन 5 मिनट के लिए भी बंद नहीं कर सकतीं।
अपने कारणों के बारे में विस्तार से बताते हुए कि वह ऐप्स क्यों हटाना चाहती हैं, उन्होंने उल्लेख किया कि सोशल मीडिया आपके मानसिक स्वास्थ्य के लिए बहुत कठिन है। जैसे किसी को पता ही नहीं चलता कि इसका उन पर कितना असर होता है।
उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर बहुत सारे पेजों को म्यूट करना, प्रतिबंधित करना और ब्लॉक करना शुरू कर दिया है, क्योंकि आपका फ़ीड ऐसा है जैसे आप दुनिया के किसी हिस्से में कुछ विनाशकारी समाचार देख रहे हैं, और आप स्क्रॉल करते हैं और आप अपने प्यारे पिल्ला को देखते हैं और आप नहीं देखते हैं जानते हैं कि प्रक्रिया कैसे करनी है, ध्यान देने का समय बहुत कम है और यह बहुत दुखद है।
अनन्या जल्द ही ओटीटी पर नाम के शो में नजर आएंगे मुझे बुलाओ बे जिसका समर्थन किया जाता है करण जौहरउनके पास एक फिल्म भी है विक्रमादित्य मोटवानी नियंत्रण कहा जाता है.





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *