समदालरी के विदाई एपिसोड में स्वागत ने तोड़े रिकॉर्ड; 'लिव योर ओन लाइफ' और 'माई हैप्पी एंडिंग' ने सर्वकालिक ऊंचाई हासिल की



टीवी प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी! जेटीबीसी के रोमांटिक ड्रामा का आखिरी एपिसोड, 'समदलरी में आपका स्वागत है,' एक धमाके के साथ समाप्त हुआ। पूरे देश में लोगों ने इसे देखा और शो ने अब तक की अपनी उच्चतम रेटिंग हासिल की – 12.3 प्रतिशत की जबरदस्त रेटिंग! यह पिछली रात की तुलना में लगभग 2 प्रतिशत अधिक है। यह श्रृंखला का शानदार समापन था।

KBS 2TV पर, 'अपनी ख़ुद की ज़िंदगी जीएँ' ने एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की। नवीनतम एपिसोड ने 20 प्रतिशत का आंकड़ा पार कर लिया, जो 21.4 प्रतिशत के सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंच गया। यह शो रविवार को सबसे ज्यादा देखा जाने वाला कार्यक्रम बना हुआ है।
टीवी चोसुन की 'मेरा सुखद अंत' ने अपने पहले हाफ का समापन भी बड़ी जीत के साथ किया। हालिया एपिसोड ने राष्ट्रव्यापी रिकॉर्ड तोड़ 3.0 प्रतिशत रेटिंग अर्जित की, जिससे यह अब तक का सबसे अच्छा रेटिंग वाला एपिसोड बन गया।

टीवीएन पर एक नया नाटक, 'कैप्टिवेटिंग द किंग' का भी धमाकेदार प्रीमियर हुआ। पहले एपिसोड ने दर्शकों का ध्यान खींचा, जिसकी शुरुआत राष्ट्रव्यापी औसत रेटिंग 4.0 प्रतिशत से हुई।
KBS 2TV का 'कोरिया-खेतान युद्ध' खेल में वापस आ गया है! यह शो दोहरे अंक में लौट आया और देश भर में इसकी औसत रेटिंग 10.1 प्रतिशत रही।

इन शानदार रेटिंग्स से साफ है कि टीवी प्रेमियों को इस हफ्ते खूब मजा आया। यदि आप इनमें से कोई भी शो देखने से चूक गए हैं, तो अब समय आ गया है कि आप इसे देखें और उत्साह में शामिल हों!





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *