पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और सना जावेद करीब 3 साल तक रिलेशनशिप में थे: रिपोर्ट्स |



घटनाओं के एक अप्रत्याशित मोड़ में, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर -शोएब मलिक एक्ट्रेस के साथ शादी के बंधन में बंधे सना जावेद एक आश्चर्यजनक समारोह में, जिसने अभिनेत्री के करीबी लोगों सहित कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया। इसका खुलासा बाद में हुआ सानिया मिर्जा तलाक की कार्यवाही शुरू कर दी थी और 'खुला' प्राप्त कर लिया था शोएब मलिक की हालिया शादी से कई महीने पहले। मिर्जा परिवार ने शुभकामनाएं दीं मलिक उसकी नई यात्रा के लिए. पूर्व युगल, सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक, की शादी को लगभग एक दशक हो चुका है और वे इज़हान नाम के पांच साल के बेटे के माता-पिता हैं। मलिक के साथ अपने रिश्ते से पहले, साना जावेद की पहली शादी गायक और गीतकार उमैर जसवाल से हुई थी, लेकिन उनकी तीन साल की शादी 2023 में खत्म हो गई।

शोएब मलिक की बहनों ने खुलासा किया कि सानिया मिर्जा उनके विवाहेतर संबंधों से नाखुश थीं

समा टीवी पर हाल ही में एक पॉडकास्ट में, अनुभवी पाकिस्तानी पत्रकार नईम हनीफ शोएब मलिक और सना जावेद के बीच अफेयर के बारे में सनसनीखेज जानकारी सामने आई है। हनीफ के मुताबिक, दोनों पहली बार एक रियलिटी शो के सेट पर एक-दूसरे के करीब आए और जल्द ही उनमें आपसी आकर्षण बन गया। हैरानी की बात यह है कि जब शोएब को टीवी कार्यक्रमों में आने के लिए आमंत्रित किया जाता था, तो वह कथित तौर पर निर्माताओं से सना को भी शामिल करने का अनुरोध करते थे। नईम हनीफ का कहना है कि दोनों अपनी पिछली शादियों से संतुष्ट दिख रहे थे, इसके बावजूद उनका आकर्षण बढ़ता गया।
गुप्त संबंध का पता चलने पर, सानिया मिर्ज़ा ने शोएब मलिक के परिवार को स्थिति के बारे में सूचित करने की पहल की। जवाब में, शोएब मलिक का परिवार जोड़े को अपने मुद्दों पर पुनर्विचार करने और सुलह की दिशा में काम करने के लिए मनाने के प्रयास में दुबई चला गया। तमाम कोशिशों के बावजूद, शोएब और सानिया ने रिश्ते को एक और मौका देने में दिलचस्पी नहीं दिखाई और तलाक का विकल्प चुना। शोएब मलिक की बड़ी बहन के पति इमरान जफर ने क्रिकेटर और जोड़े को समझाने और मध्यस्थता करने के गंभीर प्रयास किए, लेकिन दुर्भाग्य से, उनके प्रयास व्यर्थ गए। एक उल्लेखनीय घटनाक्रम में पूरा मलिक परिवार इस मामले में सानिया मिर्जा के पक्ष में खड़ा हो गया है और उनके प्रति अपना समर्थन जताया है। यह रुख तब स्पष्ट हुआ जब इनमें से कोई भी सना जावेद के साथ शोएब मलिक की शादी में शामिल नहीं हुआ।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *