अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ ने 'जय श्री राम' के नारे लगाए, राम मंदिर से पहले 'बड़े मियां छोटे मियां' के सेट से प्राण प्रतिष्ठा का वीडियो जारी किया – देखें |



यह एक ऐतिहासिक क्षण है क्योंकि भगवान राम वर्षों के बाद अपने निवास अयोध्या लौट रहे हैं क्योंकि राम लला की 'प्राण प्रतिष्ठा' आज होगी। इस अवसर पर राम मंदिर अभिषेक में पीएम नरेंद्र मोदी और कई धर्म गुरुओं के साथ कई सेलेब्स मौजूद रहेंगे. इस अवसर पर जो मेहमान अयोध्या के लिए रवाना हुए हैं, उनमें अमिताभ बच्चन, सचिन तेंदुलकर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ और अन्य शामिल हैं।अक्षय कुमार को भी इस समारोह के लिए आमंत्रित किया गया था, लेकिन ईटाइम्स ने आज पहले खबर दी थी कि अभिनेता इसमें शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि वह जॉर्डन में 'की शूटिंग' कर रहे हैं।बड़े मियां छोटे मियां (बीएमसीएम)' के साथ टाइगर श्रॉफ.
एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया, ''अक्षय कुमार ने समारोह के आयोजक को फिल्म के निर्माताओं के साथ अपनी पूर्व प्रतिबद्धता के बारे में बताया है और चूंकि यह एक संयोजन शूट है, इसलिए वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे।'' अब अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया है। टाइगर के साथ बीएमसीएम के सेट पर उन्होंने 'का नारा लगाया'जय श्री राम' और इस ऐतिहासिक दिन पर सभी राम 'भक्तों' को बधाई दी। अक्षय यहां कहते हैं, “आज का दिन पूरी दुनिया में राम भक्तों के लिए बहुत बड़ा दिन है। कई 100 सालों की प्रतीक्षा के बाद ये दिन आया है कि राम लला अपने घर अयोध्या में अपने भव्य मंदिर में आ रहे हैं।” दुनिया भर के सभी राम भक्तों के लिए बड़ा दिन क्योंकि हम सौ वर्षों से अधिक के इंतजार के बाद इस दिन को देख पाए हैं जब श्री राम अपने घर अयोध्या लौट रहे हैं।”

टाइगर ने आगे कहा कि हम सभी इसके बारे में सालों से सुनते आ रहे हैं लेकिन आज इसका गवाह बन पाना और इसे जी पाना एक बड़ा अवसर है। उन्होंने कहा कि हम सभी उस पल का इंतजार कर रहे हैं जब हम दीये जला सकें और श्री राम का उत्सव मना सकें।'' दोनों ने इस खुशी और शुभ अवसर के लिए सभी को बधाई दी।
'बड़े मियां छोटे मियां' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *