इस कारण से अक्षय कुमार के अयोध्या में राम मंदिर अभिषेक में शामिल होने की संभावना नहीं है | ईटाइम्स |



राम मंदिर अभिषेक में अयोध्या की 'प्राण-प्रतिष्ठा' आज होने वाली है रामलला पूरे देश में लाइव देखा जाएगा. इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में विभिन्न धार्मिक प्रमुखों और 'धर्म गुरुओं' के साथ कई सेलेब्स शामिल होने वाले हैं।
अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन जैसे सेलेब्स रणबीर कपूर, आलिया भट्टविक्की कौशल सहित अन्य लोग इसके लिए अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं। अक्षय कुमार को भी इस समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है, हालांकि, ईटाइम्स को पता चला है कि अभिनेता इस समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि वह जॉर्डन में 'की शूटिंग कर रहे हैं।बड़े मियां छोटे मियां' साथ टाइगर श्रॉफ. एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया, ''अक्षय कुमार ने समारोह के आयोजक को फिल्म के निर्माताओं के साथ अपनी पूर्व प्रतिबद्धता के बारे में बताया है और चूंकि यह एक संयोजन शूट है, इसलिए वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे।''
'बड़े मियां छोटे मियां' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और फिल्म का शेड्यूल फिलहाल देश से बाहर चल रहा है, जिसके कारण दुर्भाग्य से अभिनेता के इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना कम है।
इस प्रतिष्ठित आयोजन के लिए 7000 से अधिक लोगों को आमंत्रित किया गया है। कंगना रनौत, मधुर भंडारकर, अरुण गोविल जैसी हस्तियां पहले से ही अयोध्या में हैं। इस बीच, चिरंजीवी और राम चरण जैसे कई साउथ सेलेब्स भी इस समारोह के लिए रवाना हो गए हैं।
प्रशंसक इस तथ्य को पसंद कर रहे हैं कि इन सेलेब्स को इस अवसर के लिए उत्साह दिखाने के लिए आज सुबह हवाई अड्डे पर अपने सबसे अच्छे एथनिक परिधान में देखा गया। रणबीर कपूर ने धोती पहनी थी जबकि आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं। रोहित शेट्टी, राजकुमार हिरानी, ​​जैकी श्रॉफ, माधुरी दीक्षित जैसे अन्य सेलेब्स भी आज एयरपोर्ट पर नजर आए।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *