रोहित शेट्टी ने 'सिंघम अगेन' को दी जोरदार शुरुआत; कहते हैं 'मुझे अपनी नौकरी से प्यार है' |



जबकि दुनिया लोहड़ी मनाती है और मकर संक्रांति, रोहित शेट्टीअपने एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन दृश्यों के लिए प्रसिद्ध, हैदराबाद में सिनेमाई जादू पैदा कर रहे हैं। हाल ही में एक इंस्टाग्राम वीडियो में, निर्देशक ने पर्दे के पीछे की झलक दिखाई।सिंघम अगेन.'
कैमरापर्सन के साथ कार चलाते हुए, उन्होंने उग्र प्रदर्शन किया कार विस्फोट, जो उनकी फिल्मों की ट्रेडमार्क तीव्रता को दर्शाता है। विस्फोटक एक्शन के बाद, शेट्टी मुस्कुराते हुए, फिल्म निर्माण की नियंत्रित अराजकता को पकड़ते हुए, अपने दल को रिवर्स करने का निर्देश देते हैं। दिलवाले निर्देशक ने क्लिप को कैप्शन के साथ साझा किया, “हैप्पी मकर संक्रांति। आप लोग पतंग उड़ाइए और मैं। मुझे अपना काम पसंद है। एक्शन। रात की शूटिंग। हैदराबाद। #सिंघमअगेन।”

रोहित शेट्टी 'सिंघम अगेन' के निर्माण में जुटे हुए हैं। एक्शन से भरपूर यह फिल्म 'सूर्यवंशी' के बाद शेट्टी के पुलिस जगत में पांचवीं किस्त के रूप में स्थित है। अजय देवगन, अक्षय कुमार सहित कलाकारों की टोली का दावा करते हुए, रणवीर सिंहकरीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ।

विवेक ओबेरॉय ने भारतीय पुलिस बल में अपने 'दिल्ली पुलिस' अवतार पर खुलकर बात की

वह इसके साथ-साथ अपने आगामी ओटीटी शो 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी व्यस्त हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय अभिनीत यह शो 19 जनवरी, 2024 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। शो के ट्रेलर को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया के लिए आभारी शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पर्दे के पीछे के क्षणों का एक कोलाज साझा किया। और दर्शकों के प्रति अपना आभार व्यक्त कर रहे हैं.





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *