इमरान हाशमी ने खुलासा किया कि उनके बेटे को कैंसर का पता चले आज 10 साल हो गए: 'हमारे जीवन का सबसे कठिन दौर' |



इमरान हाशमीके बेटे अयान का पता चला कैंसर और परिवार को इससे उबरने में बहुत कठिन समय से गुजरना पड़ा। जहां एक युवा लड़के ने बहादुरी से इसका मुकाबला किया, वहीं इमरान ने भी एक बड़ी कहानी लिखी है, जिसमें इस प्रक्रिया के माध्यम से अपने भावनात्मक अनुभव को दर्शाया गया है।
अभिनेता ने आज सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि आज ही के दिन, दस साल पहले उन्हें इस बीमारी का पता चला था। इमरान ने लिखा, “आज ही के दिन अयान के निदान के दस साल हो गए… हमारे जीवन का सबसे कठिन चरण, लेकिन विश्वास और आशा के साथ, हमने इस पर काबू पा लिया। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्होंने इस पर काबू पा लिया… और मजबूती से खड़े हैं। आपके प्यार और प्रार्थनाओं के साथ हमारे साथ खड़े रहने के लिए बहुत आभार।”

इमरान ने 2019 में ट्विटर पर घोषणा की थी कि उनका बेटा पांच साल के इलाज के बाद कैंसर मुक्त है, और यह उनके परिवार के लिए कठिन समय था। अभिनेता ने रेडिफ से बातचीत के दौरान कहा था कि, ''14 जनवरी, 2019 को मैंने ट्विटर पर एक पोस्ट डालकर सभी को सूचित किया था कि अयान अब कैंसर मुक्त है और लोगों को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देता हूं। पांच साल की अराजकता के बाद जो स्थिरता आई है कुछ ऐसा है जिसे हम संजोकर रखते हैं।”
वर्कफ्रंट की बात करें तो इमरान आखिरी बार 'टाइगर 3' में नजर आए थे, जिसके लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी। उन्होंने फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाई और प्रशंसकों को उनकी उपस्थिति पसंद आई। वह फिल्म का सरप्राइज़ पैकेज था जिसे कई लोगों ने महसूस किया।
अब, 'टाइगर 3' के बाद, अफवाहें उड़ रही हैं कि इमरान अगली बार 'में नजर आ सकते हैं।डॉन 3' अभिनेता को फरहान अख्तर और रितेश सिदवानी के कार्यालय में देखे जाने के बाद से वह एक खलनायक के रूप में उभरे हैं। फिल्म है रणवीर सिंह उन्होंने शाहरुख खान की जगह मुख्य भूमिका निभाई।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *