कैटरीना कैफ, विजय सेतुपति ने 'मेरी क्रिसमस' में काम करने का अपना अनुभव साझा किया |



कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति जल्द ही डायरेक्टर में नजर आएंगे श्रीराम राघवन'एस 'क्रिसमस की बधाई'. एक्टर अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और हाल ही में उन्होंने डायरेक्टर के साथ… श्रीराम राघवन, गीतकार वरुण ग्रोवर और निर्माता रमेश तुरानी ने राष्ट्रीय राजधानी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।
मीडिया से बात करते हुए उन्होंने फिल्म बनाने के बारे में खुलकर बात की तामिल और हिंदी और दो भाषाओं में फिल्म शूट करना कितना चुनौतीपूर्ण था। कलाकारों ने साथ में काम करने के अपने अनुभव भी साझा किए।
कैटरिना उन्होंने कहा कि वह हमेशा से श्रीराम राघवन के साथ काम करना चाहती थीं और उनकी फिल्म का हिस्सा बनना एक शानदार अनुभव था। उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से श्रीराम राघवन के साथ काम करना चाहती थी। मैं उनकी प्रशंसक हूं और उनकी बनाई फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती थी; इस फिल्म का हिस्सा बनना अद्भुत है क्योंकि मुझे एक प्यारी फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला था।” कहानी, और 'मेरी क्रिसमस'यह हमेशा एक ऐसी फिल्म होगी जिस पर मुझे बहुत गर्व है और यह मेरे दिल के करीब है।”
विजय के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करने पर उन्होंने कहा, “यह शानदार था। विजय सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाला है. रिहर्सल के पहले सप्ताह के दौरान, मुझे उनकी विचार प्रक्रिया में काफी दिलचस्पी थी और वह हर दृश्य को कैसे देखते थे। श्रीराम सर ने शूटिंग से पहले अभिनेताओं को काफी जगह दी और हमारी काफी चर्चा हुई। जब मैंने अंतिम परिणाम देखा, तो मैंने विजय सर और मेरे चरित्र के बीच जो देखा वह आश्चर्यजनक था।”
विजय ने कैटरीना की भी तारीफ की और कहा, ''वह इतने लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं, इसलिए मैं थोड़ा आशंकित था कि सेट पर उनका रवैया कैसा होगा क्योंकि अगर अभिनेता का रवैया ऐसा है, तो उसके साथ काम करना मुश्किल है या'' उससे। मैं उससे पहली बार श्रीराम सर के कार्यालय में मिला था और जैसे ही उसने कार्यालय में प्रवेश किया, बहुत स्वस्थ बातचीत हुई। वह अधिक चर्चा करना और अधिक सुनना पसंद करती है। सेट पर हमारे बीच बेहतर समझ थी। मुझे बहुत कुछ हासिल हुआ और उससे सीखा।”

कैटरीना कैफ, विजय सेतुपति मेरी क्रिसमस ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने तमिल और हिंदी में फिल्म बनाने के बारे में क्यों सोचा, निर्देशक श्रीराम राघवन ने कहा, “मैं मुंबई में रह रहा हूं लेकिन मैं एक तमिल हूं और हमेशा अपनी मातृभाषा में फिल्म बनाना चाहता था। इसलिए, कास्टिंग के कारण, मैंने सोचा कि क्यों न इसे दो भाषाओं में बनाया जाए? हालांकि, भाषा के कारण कैटरीना के लिए यह आसान और अधिक चुनौतीपूर्ण नहीं था, फिर भी वह इसे सफलतापूर्वक करने में सफल रहीं।'

कैटरीना ने सहमति व्यक्त की और कहा, “तमिल संस्करण करना एक चुनौतीपूर्ण प्रक्रिया थी, क्योंकि पहले हमने हिंदी में शूट किया और तमिल में फिर से शूट किया, लेकिन मुझे विजय के साथ बातचीत में भी उतनी ही सहजता की जरूरत थी और यह चुनौतीपूर्ण था लेकिन फिर मैंने फैसला किया कि ऐसा नहीं होगा।” बहुत सोचना पड़ा और आख़िरकार ऐसा हुआ।”
कैटरीना ने स्वीकार किया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी कोई मजेदार यादें नहीं थीं। हालांकि, इसकी वजह फिल्म की थीम थी।
उन्होंने बताया कि 'मेरी क्रिसमस' एक गंभीर फिल्म है और सेट पर मौज-मस्ती और बहुत ज्यादा बातचीत करने से उनकी भूमिका का मूड खराब हो सकता था। “चरित्र लगातार गंभीर घटनाओं का अनुभव कर रहा है। परिणामस्वरूप, फिल्म के निर्माण में योगदान देते समय मैंने सेट से अपने चुलबुलेपन को दूर रखा।”
'मेरी क्रिसमस' की बात करें तो निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया था, जिसे प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलीं।
फिल्म को अलग-अलग सहायक कलाकारों के साथ दो भाषाओं में शूट किया गया है। हिंदी संस्करण भी उपलब्ध है संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन, और टीनू आनंद। दूसरी ओर, तमिल संस्करण में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स समान भूमिकाओं में हैं।
निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए, अभिनेता कैटरीना कैफ ने पहले कहा था कि श्रीराम राघवन के साथ काम करना उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा था। “मैं उस अवसर को पाकर अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली महसूस करता हूं। वह अविश्वसनीय दिमाग वाले एक अभूतपूर्व निर्देशक हैं, और उनके सेट पर होना एक पूरी तरह से अलग दुनिया में प्रवेश करने जैसा है।”
“वह एक फिल्म निर्माता और एक व्यक्ति दोनों के रूप में एक अद्भुत सहयोगी हैं। यह एक बहुत ही गहन अनुभव था, खासकर दो भाषाओं में फिल्म बनाना। हम सभी पहले दिन से ही इस फिल्म को बनाने के लिए बहुत उत्साहित हैं और इसके लिए बहुत उत्साहित हैं।” रिलीज़, “उसने जोड़ा।
'मेरी क्रिसमस' 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *