जब 'कॉफी विद करण 8' पर आलिया भट्ट और करीना कपूर खान ने इस बात पर बहस की कि राहा कैसी दिखती हैं |


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आख़िरकार अपनी बच्ची का खुलासा कर दिया राहा कपूरआज दुनिया के सामने है. उन्होंने साथ में पोज दिया राहा पपराज़ी के लिए पहली बार जब वे शशि कपूर के बेटे कुणाल कपूर के घर वार्षिक क्रिसमस लंच के लिए पहुंचे। हालांकि इस लंच में पूरा कपूर खानदान शामिल हुआ। करीना कपूर खान सैफ अली खान और उनके बच्चे तैमूर और जेह भी जश्न से गायब रहे।
जैसे ही राहा का चेहरा सामने आया, नेटिज़न्स इस बात पर बहस करने लगे कि बच्चा कैसा दिखता है। आम राय में राहा न तो रणबीर और न ही आलिया जैसी दिखती हैं। इंटरनेट का मानना ​​है कि राहा राज कपूर की तरह दिखती हैं, ऋषि कपूर और थोड़ा सा करीना कपूर खान का। ये राय हमें उस चर्चा पर वापस ले जाती है जो करीना और आलिया ने कुछ हफ्ते पहले 'कॉफी विद करण 8' पर की थी। जब करण ने आलिया से पूछा कि वह किसकी तरह दिखती हैं तो करीना ने कहा कि वह रणबीर की तरह दिखती हैं। आलिया ने चुटकी लेते हुए कहा, “वह अकेली हैं जो राहा को रणबीर की तरह महसूस करती हैं।” करीना ने जवाब देते हुए कहा कि रणबीर की बचपन की तस्वीरें बिलकुल वैसी ही हैं जैसी राहा दिखती हैं।

GCMQUS9bsAAz2jQ

करण ने हंसते हुए कहा, “यह कपूर वाली बात है। वे चाहते हैं कि उनके सभी बच्चे कपूर खानदान की तरह दिखें। आलिया ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मुझे लगता है कि वह उन दोनों की तरह दिखती हैं। मुझे लगता है कि वह वास्तव में हम दोनों के बीच बहुत अच्छा संतुलन बनाती है; दरअसल, कई बार वह रणबीर के पिता (ऋषि कपूर) की तरह दिखती हैं।''
खैर, वास्तव में, अब हम सभी कह सकते हैं कि आलिया सही थी जब उसने कहा कि राहा ऋषि कपूर की तरह दिखती है। हालाँकि, इंटरनेट पर एक वर्ग ऐसा भी है जिसे लगता है कि वह भी आलिया की तरह दिखती है और केवल उसकी आँखें कपूरों की तरह हैं। चाहे वह कैसी भी दिखती हो, इस छोटी सी लड़की ने आज इंटरनेट पर धूम मचा दी है और रणबीर, आलिया ने निश्चित रूप से अपने सभी प्रशंसकों को एक बड़ा सरप्राइज दिया है!





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *